Bigg Boss 16: सलमान खान ने शालीन भनोट को दी सलाह, कहा – ‘होस्ट बनने की कोशिश न करें…’

Bigg Boss 16: सलमान खान ने शालीन भनोट को दी सलाह, कहा – ‘होस्ट बनने की कोशिश न करें…’

Bigg Boss 16: सुपरस्टार सलमान खान ने ‘नागिन’ के अभिनेता और प्रतियोगी शालीन भनोट को आड़े हाथों लिया और उन्हें सलाह दी कि वे शो में मेजबान बनने की कोशिश न करें और सिर्फ एक प्रतियोगी बनें। हालिया एपिसोड के दौरान शालीन भनोट ने कहा कि अगर मेकर्स उन्हें एक दिन के लिए भी ऐसा करने की इजाजत देते हैं तो वह शो को होस्ट करना चाहेंगे। इसने मेजबान को नाराज कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा, “आप यहां मेजबान बनने के लिए नहीं हैं, आप एक प्रतियोगी हैं और पहले एक अच्छा प्रतियोगी बनने की कोशिश करें।”

इस बीच, ‘बिग बॉस 16’ के ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में कई दिलचस्प कार्यक्रम देखने को मिले, जिसमें सलमान ने ढोल की थाप के साथ शो में प्रवेश किया और प्रतियोगियों गोरी नागोरी और सुंबुल तौकीर के साथ एक मजेदार बातचीत की।

उन्होंने एक पार्टी की घोषणा की और अब्दु रोजि़क, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य को आमंत्रित किया। हालांकि, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, श्रीजिता डे, अर्चना गौतम, मान्या सिंह और गोरी नागोरी को पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था।

इसके अलावा, शालिन को अब्दू से उसके परिवार और ऊंचाई के बारे में पूछने के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है।

उन्होंने एपिसोड के दौरान कहा, ‘अगर आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपसे एक निजी सवाल पूछ सकता हूं?’ जैसा कि अब्दु ने उत्तर दिया “हां”, शालिन ने कहा, “आपके माता-पिता की लंबाई अच्छी है या?’  जिस पर अब्दू ने उत्तर दिया कि उसके अलावा उसके परिवार के सभी सदस्य लंबे हैं। साजिद खान ने कहा, ‘लेकिन केवल आप ही स्टार हैं।’

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *