Lottery: भारी कर्ज में डूबा था मछली बेचने वाला, फिर ऐसा काम किया कि तुरंत मिल गए 70 लाख

Lottery: भारी कर्ज में डूबा था मछली बेचने वाला, फिर ऐसा काम किया कि तुरंत मिल गए 70 लाख

Bumper Lottery: भारी कर्ज तले दबे शख्स की किस्मत ऐसी पटली कि उनके जीवन की सारी मुसीबतें ही खत्म हो गईं. पेशे से मछली बेचने वाले शख्स ने 70 लाख रुपये की लॉटरी जीती. हैरान कर देने वाली यह घटना केरल के एक जिले की है. 

Fish Vendor From Kerala: सोचिए कि किसी ऐसे शख्स पर भारी कर्ज हो जो उसे चुका पाने में असमर्थ हो और उसके पास बैंक का नोटिस भी आ जाए. इतना ही नहीं उसे कहीं और से भी कर्ज ना मिल रहा हो तो उसके पास दो ही उपाय होगा. या तो कहीं से उसकी लॉटरी लग जाए या फिर वह सुसाइड कर ले. लेकिन ऐसा मामला केरल से सामने आया है जहां एक मछली बेचने वाले की लॉटरी ठीक ऐसी ही स्थिति में लग गई.

केरल के कोल्लम जिले के रहने वाले
दरअसल, यह घटना केरल के एक मछली बेचने वाले से जुड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम पुंकुजू है और यह केरल के कोल्लम जिले के मैनागपल्ली के रहने वाले हैं. इस शख्स ने कुछ साल पहले घर बनाने के लिए बैंक से करीब आठ लाख रुपये का कर्ज लिया था. तब से वह कर्ज नहीं लौटा पा रहे थे. यह कर्ज पहुंचकर 12 लाख रुपये का हो गया था. 

बैंक ने घर सील करने का नोटिस दिया
हैरानी की बात यह है कि अभी एक दिन पहले ही बैंक ने उनका घर सील करने का नोटिस दिया था और वह काफी परेशान था. इसी बीच किस्मत ने ऐसी बाजी पलटी कि देखते ही देखते उसकी सारी परेशानी दूर हो गई. बैंक द्वारा कुर्की नोटिस देने के दिन ही दोपहर बाद उनकी लॉटरी लग गई. उसने पता नहीं क्या सोचा काम से लौटते समय लॉटरी का टिकट ले लिया और फिर लॉटरी ठीक उसी दिन लगी बैंक का नोटिस आया. इस शख्स को कुल 70 लाख रुपये मिले हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *