Airtel New Plans: एयरटेल ने 79 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बदलाव किया है.

Airtel New Plans: एयरटेल ने 79 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बदलाव किया है. इसमें अब ग्राहकों को चार गुना तक ज्यादा आउटगोइंग मिनट के साथ दोगुना डेटा का बेनेफिट मिलेगा. इसके साथ कंपनी ने 49 रुपये के प्लान को भी बंद कर दिया है. अब कंपनी के प्रीपेड प्लान 79 रुपये से शुरू होंगे.

79 रुपये के प्रीपेड प्लान में 200MB डेटा और 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. प्लान 28 दिन के लिए मान्य रहेगा. टेलिकॉम कंपनी ने कहा कि अब एयरटेल के ग्राहक एंट्री-लेवल के रिचार्ज के साथ अपने अकाउंट बैलेंस की चिंता करे, ज्यादा लंबे समय के लिए जुड़े रह सकते हैं.

49 रुपये के प्लान के बेनेफिट्स

इसके अलावा एयरटेल ने 49 रुपये के एंट्री लेवल प्लान को भी बंद कर दिया है. 49 रुपये के एयरटेल स्मार्ट रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 38.52 रुपये का टॉकटाइम और 100MB का डेटा मिलता था. इस प्लान में एक बार 100MB डेटा खत्म होने के बाद, यूजर्स को 0.50 रुपये प्रति MB देने होते थे. प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. नया प्लान 29 जुलाई से लागू होगा.

इसके साथ कंपनी ने हाल ही में, 456 रुपये का नया प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है, जो कुल 50GB डेटा के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनेफिट्स और 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है. इस बात पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि इसमें डेटा पर कोई रोजाना का प्रतिबंध नहीं है. इसलिए, आप एक दिन में जितना चाहें, उतने डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Disney+ Hotstar ने लॉन्च किए तीन नए प्लान्स, 499 रुपये से शुरू

प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का भी एक महीने का एक्सेस शामिल है. 456 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ, ग्राहकों को एयटेल थैंक्स के बेनेफिट्स भी मिलते हैं, जिनमें Airtel Xstream प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, Wynk म्यूजिक, एक साल का Shaw अकेडमी का एक्सेस, अपोलो 24/7 सर्कल और 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक शामिल है.


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published.